11:33:00 AM
चर्चित म्यूजिक वीडियो ‘कलियों का चमन...’ से रातों-रात सुर्खियों में आईं मेघना नायडू तो सभी को याद होंगी। मेघना ने इस वीडियो में अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब वाहवाही लूटी और अब वह छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक ‘अम्मा’ में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरती नजर आएंगी। मेघना इसमें मोहिनी का किरदार निभाएंगी जो कि ‘उमराव जान’ की रेखा से प्रेरित है। अपने इस किरदार के बारे में मेघना कहती हैं, ‘मुझे खुशी है कि मैं डेली सोप नहीं, बल्कि एक ऐसे धारावाहिक का हिस्सा बनने जा रही हूं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। इस किरदार को करने के बाद मुझे पता चलेगा कि कैसा लगता है जब आपके आसपास के सभी मर्द आपको हासिल करने की ख्वाहिश रखते हैं। मैं इस किरदार में उन सभी मर्दों का इस्तेमाल करूंगी जो मुझे पाना चाहते हैं। यह मेरे लिए नया अनुभव होगा क्योंकि मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया है।’



0 comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...