3:59:00 PM
 पिछली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में डबल रोल निभाकर दर्शकों के मन में प्रेम भरने वाले सलमान के लिए अब अपनी अगली फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में डबल रोल मुसीबत बन गया है। यह कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ के निर्देशक अनीश बज्मी का। एक खास बातचीत में अनीश ने कहा कि डबल रोल के कारण सलमान का काम भी डबल हो गया है, जिसके चलते वह डेट्स नहीं दे पा रहे हैं।



1-  फिल्म नो एंट्री में एंट्री का जिक्र पिछले कई सालों से हो रहा है, लेकिन अभी तक फिल्म का काम शुरू न होने का क्या कारण है?
फिल्म नो एंट्री में एंट्री एक दिलचस्प कहानी है और सबसे ज्यादा यह सलमान को पसंद आई है। मुझे याद है, जिस दिन मैंने उन्हें यह कहानी सुनाई, वह हंस-हंसकर गिर पडे़ थे, लेकिन फिल्म शुरू न हो पाने का कारण इसमें सलमान का डबल रोल है। दरअसल डबल रोल होने के कारण इस फिल्म में उनका काम पहले से भी डबल हो गया है, जिसके लिए उन्हें ह
में ज्यादा दिन देने पड़ेंगे। मेरी तरह सलमान भी इस बात से बहुत परेशान हैं कि हम फिल्म का काम शुरू नहीं कर पा रहे हैं।

2-   क्या आपको लगता है कि यह फिल्म भी पिछली फिल्म की तरह सफल रहेगी?
हां, बिल्कुल। मुझे देखकर हंसी आती है कि हर दो हफ्ते बाद नो एंट्री टीवी पर दिखाई जाती है और लोग इसे मजे से देखते भी हैं। मुझे याद है कि एक बार प्लेन में एक आदमी ने मुझे कहा कि भाईसाहब, मैंने नो एंट्री कम से कम दस बार से ज्यादा देख ली होगी, क्योंकि टीवी वाले उसके अलावा कुछ और दिखाते ही नहीं हैं। उनका यह कहना मेरे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड था। जहां तक रही इसके सीक्वल की बात तो इसमें हमने पिछले पार्ट से भी ज्यादा मनोरंजन डाल दिया है। एक तो इसमें सलमान, अनिल और फरदीन का डबल रोल है, जिससे पर्दे पर डबल धमाका होगा और साथ ही इसमें एक नहीं दो नहीं 10 हीरोइनें हैं।

3-  सुनने में आ रहा है कि आप अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म आंखें 2 बना रहे हैं?
हां, पहले हम इसके लिए अमिताभ बच्चन की हां का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उन्होंने भी इसके लिए हां कर दी है तो इस पर काम शुरू हो चुका है। यह एक बड़े पैमाने पर बन रही है, इसलिए काफी दिक्कतें भी हो रही हैं। आंखें 2 की कहानी अमित जी से शुरू होगी और इस बार पिछली फिल्म की तरह इसमें अक्षय कुमार नहीं होंगे। इसके साथ में दो कहानियों पर काम कर रहा हूं, जिसमें से एक सस्पेंस थ्रिलर है और एक लव स्टोरी है।

4-  पिछले दिनों कैटरीना कैफ ने कहा कि उनकी पहचान बनाने वालों में अक्षय, सलमान और आपका हाथ है। आप इस बारे में क्या कहेंगे?
कैटरीना से बातों में कोई नहीं जीत सकता, लेकिन यह उनका बड़प्पन है। वह पहली बार जब मुझसे मिली थीं तब वह हिंदी बोलना नहीं जानती थीं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने जिस तरह से मुझसे और मेरी टीम से बात की थी, हम सब उनके दीवाने हो गए थे। उन्होंने उस वक्त मुझसे कहा था कि आप मेरी हिंदी को लेकर परेशान न हों, क्योंकि मैं बहुत जल्द ही आपके जैसे हिंदी बोलने लगूंगी और दिलचस्प बात है कि उन्होंने यह कर दिखाया। 

0 comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...