4:22:00 PM

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की एक नई वीडियो सामने आई है। इसमें चार-पांच साल का एक बच्चा दिखाया गया है। बच्चे ने वीडियो में पश्चिम की तरफ हाथ कर के कहा है कि हम काफिरों को वहां मारेंगे। इस वीडियो में पांच ब्रिटेन नागरिकों की हत्या भी दिखाई गई है। वीडियो में कहा गया है कि यह लोग ब्रिटिश जासूस थे।


नया जिहादी जॉन

इस वीडियो में एक नया आतंकवादी नजर आया है। इसने जिहादी जॉन की तरह कपड़े पहने हुए हैं। बच्चा और वीडियो में नजर आ रहा नया आतंकवादी दोनों ही ब्रिटिश बताए जा रहे हैं। ब्रिटिश सरकार इस बच्चे के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इस बच्चे की तस्वीर एके 47 लिए सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी है।



कैमरन को धमकी


वीडियो में आतंकवादी ने कैमरन को कहा है कि वह व्हाइट हाउस के चम्चे हैं। कैमरन से भी यह भी कहा गया है कि वह इस्लामिक स्टेट के खिलाफ जंग कभी नहीं जीत पाएंगे। वीडियो में पांच ब्रिटिश नागिरकों को घटुने के बल बैठा दिखाया है। आतंकी अपनी बात कहने के बाद ब्रिटिश नागरिकों से उनका जासूसी करने का जुर्म कुबूल करवा कर गोली मार देते हैं। वीडियो के अंत में जल्द ही एक नया वीडियो जारी करने की बात भी कही गई है।



0 comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...