1:09:00 PM
 सोशल मीडिया पर ज्यादा फॉलोअर होना अब सिर्फ आपकी ऑनलाइन पॉपुलैरिटी से जुड़ा मामला नहीं रह गया है। होटल कंपनियां अब ऐसे ग्राहकों को छूट देने लगी हैं जिनके सोशल साइटों पर ज्यादा से ज्यादा फॉलोअर हैं। कई ऐसी वेबसाइटें हैं जिनपर जाकर इस तरह के ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। एक ऐसी ही वेबसाइट है जिसका नाम होटलीड (www.hotelied.com) है, वह ग्राहकों को ऐसे ऑफर से लुभा रही है। यानी कि सोशल मीडिया अब सिर्फ चैटिंग तक ही सीमित   नहीं रह गया है बल्कि आपके तमाम कामों में भी सहायता करने लगा है। 

कितने एक्टिव हैं यह    भी देखेगा 

न सिर्फ ज्यादा फॉलोअर बल्कि यह वेबसाइट इस आधार पर भी छूट देगी कि आप सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव रहते हैं या फिर लोग आपके ट्वीट  या कमेंट को कितना पसंद  करते हैं। हालांकि कितने   फॉलोअर होने पर कितनी  छूट मिलेगी इसका कोई पैमाना नहीं है। बल्कि यह वेबसाइट  आपकी पूरी एक्टिविटी को जांचने परखने के बाद यह तय करेगी कि आपको कितनी छूट दी जाए। इसके बाद वह अपने पार्टनर होटलों से संपर्क कर   रेट बताएगी। 

10 से 20 प्रतिशत तक छूट

यह ऑफर 10 प्रतिशत से 20 प्रतिशत या फिर उससे ज्यादा का हो सकता है। यदि आपके पास 500 से ज्यादा फॉलोअर हैं तो कुछ होटल ऑपको 10 प्रतिशत छूट का ऑफर दे रहे हैं। वहीं एक्सपेडिया (Expedia) जैसी साइटें भी आपको कुछ डिस्काउंट का वादा कर रही हैं। 

0 comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...