8:00:00 PM

एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.0 या उससे ऊपर के वर्जन में गेस्ट मोड का फीचर आता है मगर यही फीचर आपको अपने क्रोम में भी मिल सकता है। बस इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने सटिंग में बदलाव करना होगा।

·                     इसके लिये बस आपको अपने फोन के क्रोम ब्राउजर को अपडेट करना होगा ।
·                     सबसे पहले गूगल क्रोम खोलें। 

·                     आप ब्राउजर के टॉप में दायीं तरफ आपको आपका का नाम दिखाई देगा, यह आपको तब ही दिखाई देगा जब आपने अपने ईमेल आईडी से गूगल क्रोम ब्राउजर को लिंक किया होगा। अब नाम पर क्लिक करें।
·                     यहॉ आपको स्विच पर्सन का ऑप्‍शन दिखाई देगा इस पर क्लिक करें। साथ ही आपको यहां प्राइवेट ब्राउजिंग  का भी ऑप्‍शन दिखाई देगा। 

·                     यहॉ आपको एड पर्सन और ब्राउज एज गेस्ट दो ऑप्‍शन दिखाई देगें। 
·                     एड पर्सन पर क्लिक करने पर आप जिस व्‍यक्ति की ईमेल आईडी और पासवर्ड एंटर करेंगे उस व्‍यक्ति के बुकमार्क, हिस्‍ट्री, पासवर्ड और अन्य सेटिंग्स गूगल क्रोम में इम्‍पोर्ट हो जाएंगें। 
·                     गेस्‍ट मोड एक्टिव करने पर ब्राउजर में आपको बुकमार्क, हिस्‍ट्री, पासवर्ड जैसी कोई सुविधा नहीं मिलेगी। जबकि प्राइवेट ब्राउजिंग मोड में यह सुविधा दी जाती है। 
·                     जब कोई नया व्‍यक्ति आपके ब्राउजर को यूज करे तो उसे प्राइवेट ब्राउजिंग के बजाय गेस्‍ट मोड ओपन करके दें।  
#lolliop #tips #chrome #google




0 comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...